विवरण
परिप्रेक्ष्य का उद्देश्य एक ऐसा मंच प्रदान करना है, जहाँ उद्योग के दिग्गज वित्त और विपणन के क्षेत्र में हाल के रुझानों और विकास पर नवोदित प्रबंधकों के साथ बातचीत करेंगे और विचार-विमर्श करेंगे। कॉन्क्लेव का उद्देश्य IIM अमृतसर में छात्र बिरादरी को एक समग्र दृष्टिकोण प्रदान करना है कि कैसे एक सुसंगत और प्रतिस्पर्धी बाजार बदलती परिस्थितियों में गतिशील रूप से प्रतिक्रिया करता है। कॉन्क्लेव की पैनल चर्चा का पहला भाग वित्त क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण पहलू पर केंद्रित होगा - "वित्तीय क्षेत्र में ESG रुझान: आज और आगे ESG की प्रमुखता"। यह विषय संबंधित संगठनों द्वारा अपनाए गए ESG रुझानों और सभी दृष्टिकोणों से भविष्य में इसके होने के प्रभाव का पता लगाएगा। कॉन्क्लेव की पैनल चर्चा का दूसरा भाग मार्केटिंग डोमेन में एक महत्वपूर्ण पहलू पर केंद्रित होगा - "मेटावर्स मार्केटिंग: यह यहाँ रहने के लिए है!"। इस थीम का उद्देश्य यह बताना है कि कैसे मेटावर्स मार्केटिंग 2022 में महत्वपूर्ण रुझानों में से एक बन गया है और यह आने वाले वर्षों में सही दर्शकों को लक्षित करने में कैसे मदद करेगा।
परिप्रेक्ष्य ब्रोशर 2022
परिप्रेक्ष्य- 2022
वित्त पैनल 1- थीम
वित्तीय क्षेत्र में ESG रुझान: आज और भविष्य में ESG की प्रमुखता
पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ESG) का उद्देश्य व्यवसायों के संचालन में बदलाव लाना है ताकि वे एक स्थायी भविष्य के लक्ष्य तक पहुँच सकें। स्थायी वित्त की पहचान वित्तीय संस्थान के मूल में ESG कारकों का एकीकरण है, रणनीति से लेकर निवेश और ऋण निर्णयों से लेकर जोखिम प्रबंधन से लेकर बाहरी रिपोर्टिंग तक। ESG पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले वित्तीय संस्थान भविष्य के लिए अच्छी स्थिति में हैं और उनके पास अपने उत्पादों और सेवाओं को वैश्विक उपभोक्ता आधार के अनुकूल बनाने की बेहतर संभावनाएँ हैं जो पर्यावरण संरक्षण, मानवाधिकारों के सम्मान और कॉर्पोरेट पारदर्शिता के लिए तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं। इसलिए, वित्तीय क्षेत्र में ESG का महत्व बढ़ रहा है। हमारा मानना है कि कॉर्पोरेट वित्तीय निर्णय लेने में ESG को कैसे शामिल करते हैं, इस बारे में जानकारी Pariprekshya जैसे प्लेटफ़ॉर्म के लिए अत्यधिक उपयुक्त होगी।
Speaker Details
Ms. Rachna Jindal
CFO
Farmley
Mr. Ashwini Lumar
Chief Risk Officer
Tata Cleantech Capital Limited
Mr. Gurvinder Singh
CFO
Mitsubishi Electric India Pvt Ltd.
Mr. Salin Agarwal
Building Finance
CRED
Mr. Sheshadri Savalgi
Chief Finance Officer
General Mills
Mr. Chandru Badrinarayanan
Chief Operating Officer
Blue Sky Analytics
मार्केटिंग पैनल 2- थीम:
मेटावर्स मार्केटिंग: यह हमेशा के लिए है!
मेटावर्स निरंतर आगे बढ़ती तकनीक के सबसे अकल्पनीय नवाचारों में से एक है। यह एक अनूठा आभासी वातावरण है जिसने कुछ ही समय में इंटरनेट पर कब्ज़ा कर लिया है। मेटावर्स मार्केटिंग 2022 में प्रमुख मार्केटिंग रुझानों में से एक है और लंबे समय तक यहाँ रहेगा। समझदार मार्केटर्स को समय आने पर प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त हासिल करने के लिए खुद को VR मार्केटिंग से परिचित करना चाहिए। यह सामाजिक कनेक्शन के विकास पर केंद्रित तीसरे आयाम की आभासी दुनिया का एक नेटवर्क है। डिजिटल मार्केटर्स को यह समझने की ज़रूरत है कि मेटावर्स वास्तव में क्या है और इसकी क्षमता क्या है। याद रखने वाली एक महत्वपूर्ण बात यह है कि मिलेनियल्स और जेन-ज़र्स मेटावर्स मार्केटिंग के लिए सबसे मूल्यवान लक्षित दर्शक हैं। मेटावर्स अपने आप में एक विशाल ब्रह्मांड है; आपके लाभ के लिए इसका लाभ उठाने के कई तरीके हैं।
Speaker Details
Mr. Shyam Sunder Nalluri
CMO
Coromandel International Ltd
Mr. Prasun Lumar
CMO
Just Dial
Ms. Bhuvana Subramanyan
Marketing Leader
Mr. Ashish Tiwari
CMO
Home Credit India
Dr. Kushal Sanghvi
Head, India & SEA
Citrus Ad
Mr. Atul Raja
Executive Vice President, Global Marketing,
Wadhwani Foundation